Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

करीना कपूर और तब्बू की फिल्म 'क्रू' का गाना 'चोली के पीछे क्या है' रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

करीना कपूर और तब्बू की फिल्म क्रू का गाना चोली के पीछे क्या है रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  21 March 2024 11:13 AM GMT

बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियां करीना कपूर और तब्बू की आगामी फिल्म 'क्रू' का गाना 'चोली के पीछे क्या है' रिलीज हो गया है। यह गाना 90 के दशक के मशहूर गाने 'चोली के पीछे क्या है' का रीमेक है, जिसे मूल रूप से फिल्म 'खलनायक' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था।


नए गाने में करीना कपूर और तब्बू दोनों ही बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने गाने में शानदार डांस किया है और अपनी दमदार आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। गाने में करीना कपूर और तब्बू के अलावा कृति सेनन भी नजर आ रही हैं।


गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है। दर्शक गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग करीना कपूर और तब्बू के डांस और गायन की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि यह गाना मूल गाने से भी बेहतर है।


गाने को यूट्यूब पर अब तक 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह गाना फिल्म 'क्रू' के लिए एक बड़ी सफलता है। यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।


यह देखना दिलचस्प होगा कि यह गाना बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाता है।


गाने में करीना कपूर ने एक सीन में हॉट पिंक साड़ी पहनी हुई है और वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। तब्बू ने गाने में एक ब्लैक एंड गोल्डन साड़ी पहनी हुई है और वह भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कृति सेनन ने गाने में एक ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है और वह भी बहुत स्टाइलिश लग रही हैं। गाने में तीनों अभिनेत्रियों ने शानदार डांस किया है और उनकी केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है। गाने को रीक्रिएट करने का काम बहुत अच्छा किया गया है।

Next Story