Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म "वेदा" का टीजर रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा का टीजर रिलीज, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 March 2024 9:17 AM GMT

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ अभिनीत फिल्म "वेदा" का टीजर रिलीज हो गया है। यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। टीजर में जॉन अब्राहम एक दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। शरवरी वाघ ने भी अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का ध्यान खींचा है।


टीजर की शुरुआत जॉन अब्राहम के एक दमदार डायलॉग से होती है। वह कहते हैं, "यह दुनिया सिर्फ दो चीजों से चलती है, ताकत और डर।" इसके बाद टीजर में एक्शन से भरपूर सीन दिखाए जाते हैं। जॉन अब्राहम कई शानदार स्टंट करते हुए नजर आते हैं। शरवरी वाघ भी एक्शन में उनका साथ देती हैं।


टीजर में फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन यह साफ है कि यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की जोड़ी भी लोगों को पसंद आ रही है।


फिल्म "वेदा" 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन गिरीश मलिक ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा अनुपम खेर, वत्सल सेठ और सक्षी अग्रवाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


टीजर रिलीज होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया काफी अच्छी रही है। लोग जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी।


जॉन अब्राहम का एक्शन हमेशा ही दमदार होता है। इस फिल्म में भी उनका दमदार किरदार देखने लायक होगा।

शरवरी वाघ इस फिल्म में भी वह अपनी दमदार अदाकारी का जलवा दिखाएंगी। यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होगी।

Next Story