Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पटानी अभिनीत फिल्म "कंगुवा" का टीज़र आज होगा रिलीज़

सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पटानी अभिनीत फिल्म कंगुवा का टीज़र आज होगा रिलीज़

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  19 March 2024 9:16 AM GMT

बहुप्रतीक्षित फिल्म "कंगुवा" का टीज़र आज 19 मार्च को दोपहर बाद रिलीज़ होगा। फिल्म में सूर्या शिवकुमार, बॉबी देओल और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं।


यह फिल्म एक पीरियड एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन शिवा ने किया है। फिल्म की शूटिंग और प्री-प्रोडक्शन लगभग दो साल तक चला। अब फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।


फिल्म में सूर्या एक योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक सामने आया था। फिल्म में बॉबी शक्तिशाली उधीरन की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो एक प्रतिद्वंद्वी है। पोस्टर में बॉबी देओल निर्दयी और ताकतवर नजर आए।


फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, केएस रविकुमार और बीएस अविनाश भी हैं।


"कंगुवा" को 2024 के अंत में मानक, 3डी और आईमैक्स प्रारूपों में नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाना निर्धारित है।


टीज़र में फिल्म के कुछ रोमांचक दृश्य दिखाए जाएंगे। सूर्या और बॉबी देओल के बीच एक्शन सीन देखने लायक होंगे। दिशा पटानी भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।


"कंगुवा" एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। फिल्म में 18वीं शताब्दी के एक योद्धा की कहानी दिखाई जाएगी। यह योद्धा अपने लोगों के लिए लड़ता है और उन्हें अत्याचार से मुक्त कराता है।


फिल्म का निर्देशक शिवा ने किया है और निर्माता:जी. नानवेल राजा जी है। संगीत डीएसपी ने दिया है।

छायांकन आर. रत्नवेलु ने किया है। संपादन: वी.टी. विजय ने किया है।


"कंगुवा" 2024 के अंत में मानक, 3डी और आईमैक्स प्रारूपों में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।


यह फिल्म दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर रही है। टीज़र रिलीज़ होने के बाद फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और बढ़ जाएगी।

Next Story