Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मशहूर सिंगर एड शिरीन मुंबई में परफॉर्म करेंगे, गौरी खान ने रखी वेलकम पार्टी

मशहूर सिंगर एड शिरीन मुंबई में परफॉर्म करेंगे, गौरी खान ने रखी वेलकम पार्टी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 March 2024 10:44 AM GMT

मशहूर सिंगर और गीतकार एड शिरीन आज मुंबई में अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट करेंगे। शिरीन अपनी 'डिवाइड' टूर के तहत भारत आए हैं। यह टूर 2017 में शुरू हुआ था और दुनिया भर में कई सफल शो के बाद अब भारत पहुंचा है।


बीती रात, शिरीन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने अपने रेस्टोरेंट 'टोरी' में एक वेलकम पार्टी रखी थी। पार्टी की होस्टिंग फराह खान ने की थी।


पार्टी में ऋतिक रोशन, आर्यन खान, फराह खान, मलाइका अरोड़ा, श्वेता बच्चन नंदा, नीतू कपूर, अनन्या पांडे, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। ऋतिक रोशन ने शिरीन के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "एड शिरीन आपका मुंबई में स्वागत है।"


शिरीन का भारत से खास कनेक्शन रहा है। 2017 में, उन्होंने अपनी पत्नी चेरी सीबॉर्न के साथ गोवा में शादी की थी। शिरीन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें भारत से बहुत प्यार है और वे यहां फिर से आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।


शिरीन का कॉन्सर्ट मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में आयोजित किया जाएगा। कॉन्सर्ट शाम 7 बजे शुरू होगा। शिरीन अपने हिट गाने जैसे "शेप ऑफ यू", "परफेक्ट" और "थिंकिंग आउट लाउड" सहित कई अन्य गाने गाएंगे।


शिरीन के कॉन्सर्ट के टिकट बुकमायशो और पेटीएम पर उपलब्ध हैं। कॉन्सर्ट में सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं। दर्शकों को कॉन्सर्ट में कोई भी खाने-पीने की चीज नहीं ले जाने दी जाएगी। कॉन्सर्ट के दौरान दर्शकों को मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं होगी।


शिरीन का यह भारत दौरा उनके करियर का सबसे बड़ा दौरा है। शिरीन भारत में कई शहरों में परफॉर्म करेंगे, जिनमें दिल्ली, बेंगलुरु और चेन्नई शामिल हैं। शिरीन के कॉन्सर्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है।

Next Story