Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी के बंधन में बंधे

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी के बंधन में बंधे

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 March 2024 10:38 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा और अभिनेता पुलकित सम्राट ने शादी कर ली है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों बहुत खुश दिख रहे हैं।


कृति ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना है, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। पुलकित ने सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना है। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है।


कृति ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आज हमने एक नया सफर शुरू किया है। हम आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।" पुलकित ने भी इसी कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की है।


कृति और पुलकित पिछले कुछ समय से रिश्ते में थे। दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार किया था। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे।


कृति और पुलकित की शादी की खबर सुनकर फैंस बहुत खुश हैं। वे दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं।


कृति खरबंदा ने 2016 में फिल्म 'रंग दे बसंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'गुड़गांव, 'लुका छिपी, 'पागलपंती, 'शादी में ज़रूर आना, '14 फेरे' जैसी फिल्मों में काम किया है।


पुलकित सम्राट ने 2013 में फिल्म 'बिट्टू बॉस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'सनम रे, 'अर्जुन पटियाला, 'पागलपंती, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर, 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Next Story