Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फतेह का टीजर हुआ रिलीज, सोनू सूद का खूंखार रूप

फतेह का टीजर हुआ रिलीज, सोनू सूद का खूंखार रूप

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 March 2024 10:36 AM GMT

फिल्म फतेह का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें सोनू सूद एक खूंखार और हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं। टीजर में दमदार डायलॉग, शानदार एक्शन और सोनू सूद का दमदार अभिनय दर्शकों को आकर्षित कर रहा है।


सोनू सूद एक एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन फतेह में उनका अब तक का सबसे हिंसक रूप देखने को मिलेगा। टीजर में सोनू सूद खून-खराबे से भरे सीन में नजर आ रहे हैं, जिसमें वे अपने दुश्मनों को मारने के लिए बेहद क्रूर तरीके अपनाते हैं। उन्होंने एक सीन में एक व्यक्ति को चाकू से मारते हुए दिखाया गया है, और दूसरे सीन में वे एक व्यक्ति को गोलियों से भूनते हुए दिखाया गया है।


टीजर में दमदार डायलॉग भी हैं, जो दर्शकों को उत्साहित करते हैं। सोनू सूद कहते हैं, "मैं फतेह हूं, और मैं किसी को नहीं बख्शूंगा।" एक अन्य सीन में वे कहते हैं, "मेरे दुश्मनों के लिए मैं मौत हूं।"


फिल्म में सोनू सूद के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी। जैकलीन फर्नांडीज का लुक भी काफी दमदार है। उन्होंने टीजर में एक बंदूक पकड़े हुए दिखाया गया है।


टीजर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फतेह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।



टीजर में एक सीन है जिसमें सोनू सूद एक व्यक्ति को चाकू से मारते हुए दिखाया गया है। इस सीन में सोनू सूद का चेहरा क्रोध से भरा हुआ है। उनकी आंखों में आग है। वे बेहद क्रूर तरीके से उस व्यक्ति को मारते हैं।


दूसरे सीन में सोनू सूद एक व्यक्ति को गोलियों से भूनते हुए दिखाया गया है। इस सीन में सोनू सूद बेहद शांत हैं। वे बिना किसी भावना के उस व्यक्ति को मारते हैं।


यह फिल्म दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगी। यह फिल्म 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।



फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। फिल्म में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा अनुपम खेर, बॉबी देओल, और नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे।

Next Story