Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फिल्म "तेरा यार हूँ मैं", मे महानायक अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में आयेगे नजर

फिल्म तेरा यार हूँ मैं, मे महानायक अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में आयेगे नजर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 March 2024 10:35 AM GMT

टी तमिलवनन निर्देशित तेरा यार हूँ मैं फिल्म अमिताभ बच्चन के अभिनय से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। बॉलीवुड के जो इस फिल्म को दर्शकों के लिए खास बनाती है।


अमिताभ बच्चन विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, चाहे वह एक एक्शन हीरो, कॉमेडियन, प्रेमी, या पिता हो। उनकी दमदार अभिनय क्षमता दर्शकों को हमेशा ही आकर्षित करती रही है। उन्होंने "दीवार", "शोले", "अग्निपथ", "पा", "पिंक" और "बदला" जैसी फिल्मों में विभिन्न प्रकार की भावनाओं को बखूबी निभाया है।


"तेरा यार हूँ मैं" एक ड्रामा फिल्म है, जो दर्शकों को भावनाओं से रूबरू कराएगी। टी तमिलवनन अपनी संवेदनशील फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जो दर्शकों के दिल को छू जाती हैं। उनकी फिल्म "परिवार" और "आकाशम नी हड्डुगा" दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय रही हैं।


इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वृद्ध व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जो अपने जीवन के अनुभवों को दर्शकों के साथ साझा करेंगे। यह फिल्म दर्शकों को जीवन के सार के बारे में सोचने पर मजबूर करेगी।



फिल्म के अन्य कलाकारों में रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, और अनुपम खेर शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म 2024 या 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।



अमिताभ बच्चन ने अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं में किया है। उन्होंने "दीवार" में एक क्रांतिकारी की भूमिका निभाई, "शोले" में एक एक्शन हीरो की भूमिका निभाई, "अग्निपथ" में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, "पा" में एक बौने की भूमिका निभाई, "पिंक" में एक वकील की भूमिका निभाई, और "बदला" में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाई।

Next Story