Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सोनू सूद, 'फतेह' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी, जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी साथ

सोनू सूद, फतेह के साथ बड़े पर्दे पर वापसी, जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी साथ

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  15 March 2024 1:31 PM GMT

15 मार्च 2024 को अभिनेता सोनू सूद ने अपनी आने वाली फिल्म 'फतेह' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में सोनू सूद खून से सना हुआ पेन अपनी मुट्ठी में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में हैं।


'फतेह' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सोनू सूद एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वह एक खतरनाक अपराधी गिरोह से लड़ते हुए नजर आएंगे। पोस्टर देखकर लगता है कि फिल्म में काफी एक्शन और रोमांच होगा।


फिल्म का टीजर 16 मार्च को रिलीज होगा। फैंस सोनू सूद की वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सोनू सूद ने पिछले कुछ सालों में कई सामाजिक कार्यों में अपना योगदान दिया है। उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान कई लोगों की मदद की और जरूरतमंदों तक भोजन और अन्य सुविधाएं पहुंचाईं। 'फतेह' सोनू सूद की वापसी की फिल्म है और दर्शकों को उम्मीद है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल होगी।


यह सोनू सूद की वापसी की फिल्म है। पिछले कुछ सालों में सोनू सूद ने फिल्मों में कम काम किया है। 'फतेह' उनकी वापसी की फिल्म है और दर्शकों को उनकी वापसी देखने का बेसब्री से इंतजार है।


यह सोनू सूद की एक्शन फिल्म है। सोनू सूद अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 'फतेह' भी एक एक्शन फिल्म है और दर्शकों को सोनू सूद का एक्शन अवतार देखने का बेसब्री से इंतजार है।


यह सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस की पहली फिल्म है। सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। दर्शकों को दोनों की जोड़ी देखने का बेसब्री से इंतजार है।


'फतेह' के निर्माताओं ने फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन, पोस्टर और टीजर देखकर लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को निराश नहीं करेगी।


यह फिल्म सोनू सूद के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ हो सकती है। यह फिल्म दर्शकों के लिए भी महत्वपूर्ण है। दर्शकों को सोनू सूद की वापसी देखने का बेसब्री से इंतजार है और वे 'फतेह' से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं।

Next Story