Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली खान, 'ऐ वतन मेरे वतन' के प्रमोशन में व्यस्त, कलर फुल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

सारा अली खान, ऐ वतन मेरे वतन के प्रमोशन में व्यस्त, कलर फुल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  15 March 2024 1:27 PM GMT

15 मार्च 2024 को, अभिनेत्री सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में, वह बांद्रा के एक कॉलेज में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने कलर फुल साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।


'ऐ वतन मेरे वतन' एक स्वतंत्रता सेनानी, कल्पना दत्त की बायोपिक फिल्म है। सारा फिल्म में कल्पना दत्त का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ फहद फासिल और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं।


सारा ने कॉलेज में छात्रों के साथ बातचीत की और फिल्म के बारे में जानकारी दी। उन्होंने छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि हमें अपने देश के लिए हमेशा कुछ न कुछ करना चाहिए।


सारा की ऑरेंज साड़ी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस उनकी खूबसूरती और सादगी की तारीफ कर रहे हैं।


'ऐ वतन मेरे वतन' 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म दर्शकों को स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों की याद दिलाएगी और उन्हें देशभक्ति की भावना से प्रेरित करेगी।


सारा अली खान फिल्म का प्रचार के लिए विभिन्न कॉलेजों और कार्यक्रमों में भाग ले रही हैं। उन्होंने दिल्ली के एक कॉलेज में छात्रों के साथ बातचीत की और उन्हें फिल्म के बारे में जानकारी दी। उन्होंने मुंबई में एक कार्यक्रम में भी भाग लिया, जहां उन्होंने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया।


वह सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में जानकारी दे रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर शेयर किए हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में कई वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जिनमें वह फिल्म के बारे में बात कर रही हैं।


वह फिल्म के गाने और ट्रेलर को बढ़ावा दे रही हैं। उन्होंने फिल्म के गाने 'तेरे बिन' का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गाने पर डांस कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


सारा अली खान एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। उन्होंने 'केदारनाथ', 'सिम्बा', 'लव आज कल' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। 'ऐ वतन मेरे वतन' उनकी एक महत्वपूर्ण फिल्म है और दर्शकों को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।


यह फिल्म दर्शकों के लिए भी महत्वपूर्ण है। यह फिल्म दर्शकों को स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदानों की याद दिलाएगी और उन्हें देशभक्ति की भावना से प्रेरित करेगी।


फिल्म का निर्देशन कनिका ढिल्लों ने किया है। कनिका ढिल्लों ने 'मन मर्जीं' और 'वेडिंग वीर' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, अक्षय कुमार और विशाल भारद्वाज ने किया है। रॉनी स्क्रूवाला ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। अक्षय कुमार ने 'केसरी' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

Next Story