Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एड शीरन का बॉलीवुड सितारों से प्यार, शाहरुख खान से की मुलाकात

एड शीरन का बॉलीवुड सितारों से प्यार, शाहरुख खान से की मुलाकात

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 March 2024 8:54 AM GMT

प्रसिद्ध गायक एड शीरन इन दिनों अपने आगामी कॉन्सर्ट 'मैथेमैटिक्स' के अंतिम चरण की तैयारी में मुंबई में हैं। इस दौरान वे कई बॉलीवुड सितारों से भी मिल रहे हैं। आयुष्मान खुराना और अरमान मलिक के बाद उन्होंने बॉलीवुड किंग शाह रुख खान से मुलाकात की।



एड शीरन ने शाह रुख खान के साथ मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों कलाकार एक दूसरे से बात करते हुए और हंसते हुए नजर आ रहे हैं। एड शीरन ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "शाह रुख खान से मिलकर बहुत अच्छा लगा।"


शाह रुख खान ने भी एड शीरन से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, "एड शीरन से मिलकर बहुत खुशी हुई। तुम एक अद्भुत कलाकार हो और तुमसे बातचीत करके बहुत मजा आया।"



एड शीरन का मुंबई में होने वाला कॉन्सर्ट 19 मार्च को होगा। यह उनके 'मैथेमैटिक्स' वर्ल्ड टूर का अंतिम चरण है। इस कॉन्सर्ट को लेकर उनके प्रशंसकों में काफी उत्साह है।


एड शीरन की बॉलीवुड सितारों से मुलाकात उनके भारत प्रेम को दर्शाती है। इससे पहले भी वे कई बार भारत आ चुके हैं और यहां के लोगों और संस्कृति से उनका काफी लगाव है।



2017 में एड शीरन ने मुंबई में एक कॉन्सर्ट किया था। इस कॉन्सर्ट में उन्होंने बॉलीवुड गाने "कजरारे" और "छम्मक छल्लो" भी गाए थे और 2019 में एड शीरन ने फिल्म 'गली बॉय' के लिए "कलेक्टर" गाने में अपनी आवाज दी थी।



एड शीरन ने कई बार सोशल मीडिया पर भारत और भारतीय संस्कृति की तारीफ की है। एड शीरन और बॉलीवुड सितारों की मुलाकातें दोनों कला जगतों के बीच बढ़ते संबंधों का प्रतीक हैं।



एड शीरन ने अपनी मुंबई यात्रा के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से भी मुलाकात की है। एड शीरन ने कहा है कि वे भविष्य में बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

Next Story