Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'बड़े मियां छोटे मियां', दर्शकों के बीच बढ़ रहा उत्साह, 'वल्लाह हबीबी' ने मचाया धमाल

बड़े मियां छोटे मियां, दर्शकों के बीच बढ़ रहा उत्साह, वल्लाह हबीबी ने मचाया धमाल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 March 2024 10:40 AM GMT

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। एक्शन में माहिर टाइगर और अक्षय की जोड़ी पहली बार साथ काम कर रही है और दोनों की दमदार परफॉर्मेंस देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


इस बीच, फिल्म का गाना 'वल्लाह हबीबी' रिलीज हो चुका है, जिसने दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया है। गाने में अक्षय और टाइगर के साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आ रही हैं। गाने का म्यूजिक काफी catchy है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।


'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार 'बड़े मियां' और टाइगर श्रॉफ 'छोटे मियां' की भूमिका में हैं। फिल्म में दोनों एक दूसरे के साथ मिलकर एक खतरनाक मिशन को अंजाम देते हैं। फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम भूमिका में हैं।


फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और अक्षय-टाइगर की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 'वल्लाह हबीबी' गाने ने फिल्म के प्रति उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।


'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।



Next Story