Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अफवाहों पर विराम लगाया, फेसबुक पोस्ट में कही ये बात

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अफवाहों पर विराम लगाया, फेसबुक पोस्ट में कही ये बात

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 March 2024 10:39 AM GMT

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर उनके परिवार को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लगाया है। उन्होंने कहा कि वे अपने बेटे के प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं, लेकिन परिवार के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें।


बलकौर सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम अपील करते हैं कि परिवार के बारे में कुछ अफवाहें चल रही हैं, उन पर यकीन न करें। जो भी जानकारी होगी, हम आपके साथ शेयर करेंगे।"


उन्होंने आगे कहा, "हम अभी भी अपने बेटे के जाने का गम मना रहे हैं और हमें इस मुश्किल दौर से गुजरने के लिए आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है।"


सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में हुई थी। उनकी हत्या के बाद से उनके परिवार को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। बलकौर सिंह ने अपनी पोस्ट में इन अफवाहों को बेबुनियाद बताया है।


सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों ने बलकौर सिंह की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे उनके साथ हैं और इस मुश्किल दौर में उनका समर्थन करते हैं।


यह उम्मीद की जा रही है कि बलकौर सिंह की पोस्ट से सिद्धू मूसेवाला के परिवार को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लगेगा।



Next Story