Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

आयुष शर्मा की धांसू फिल्म का टीजर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे सलमान खान के जीजा

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 March 2024 10:36 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म "रुसलान" में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर 12 मार्च 2024 को रिलीज किया गया, जिसमें आयुष एक दमदार एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं।


टीजर की शुरुआत में, आयुष शर्मा एक शांत और सौम्य व्यक्ति के रूप में दिखाई देते हैं, जो गिटार बजाते हैं और प्रकृति का आनंद लेते हैं। लेकिन जैसे ही कहानी आगे बढ़ती है, उनका किरदार बदल जाता है और वे एक्शन मोड में आ जाते हैं। टीजर में कई धमाकेदार एक्शन दृश्य दिखाए गए हैं, जिनमें आयुष शर्मा खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


टीजर में आयुष शर्मा के अलावा, अभिनेत्री सुश्री मिश्रा और दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण बुटानी ने किया है और इसे श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित किया गया है।


आयुष शर्मा ने 2018 में फिल्म "लवयात्री" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पिछली फिल्म "अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" 2021 में रिलीज हुई थी। "रुसलान" 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर दर्शकों की प्रतिक्रिया काफी अच्छी रही है। लोग आयुष शर्मा के दमदार एक्शन अवतार की तारीफ कर रहे हैं और फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं।



आयुष शर्मा दमदार एक्शन अवतार में नजर आएंगे फिल्म में कई धमाकेदार एक्शन दृश्य हैं। सुश्री मिश्रा और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।


Next Story