Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

प्रसिद्ध गायिका पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के दर्शन किए, राम भजन गाकर माहौल को भक्तिमय बनाया

प्रसिद्ध गायिका पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के दर्शन किए, राम भजन गाकर माहौल को भक्तिमय बनाया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  12 March 2024 10:09 AM GMT

प्रसिद्ध गायिका पलक मुच्छल ने रविवार को अयोध्या में राम लला के दर्शन किए और राम भजन गाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया। पलक मुच्छल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राम लला का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रही हैं।


वीडियो में, पलक मुच्छल को राम लला के मंदिर में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। वे मंदिर के अंदर भगवान राम की मूर्ति के सामने खड़े होकर प्रार्थना करती हैं। इसके बाद, वे "जय श्री राम" और "राम नाम सत्य है" जैसे भजन गाती हैं।


पलक मुच्छल की मधुर आवाज से पूरा मंदिर गूंज उठता है। मंदिर में मौजूद भक्त भी उनके साथ भजन गाते हैं। पलक मुच्छल के भजन सुनकर भक्तों का मन भक्तिमय हो जाता है।


पलक मुच्छल ने कहा कि वे हमेशा से ही भगवान राम की भक्त रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें राम लला के दर्शन करने का अवसर मिलकर बहुत खुशी हुई है।



पलक मुच्छल ने राम लला के दर्शन करने के बाद मंदिर के बाहर भी भजन गाए। उन्होंने "जय श्री राम" और "राम नाम सत्य है" जैसे भजनों की प्रस्तुति दी। पलक मुच्छल के भजन सुनकर भक्तों का मन भक्तिमय हो गया।



पलक मुच्छल एक प्रसिद्ध गायिका हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय भजन गाए हैं। उनके भजनों को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। पलक मुच्छल अपनी मधुर आवाज और भक्तिमय गायन के लिए जानी जाती हैं।



पलक मुच्छल ने अयोध्या में राम लला के दर्शन किए और राम भजन गाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया। उनके भजन सुनकर भक्तों का मन भक्तिमय हो गया।

Next Story