Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  9 March 2024 10:52 AM GMT

8 मार्च, 2024 को रिलीज हुई अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत फिल्म 'शैतान' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। यह आंकड़ा फिल्म के बजट और एडवांस बुकिंग को देखते हुए काफी अच्छा माना जा रहा है।


हॉरर-थ्रिलर शैली की यह फिल्म दर्शकों और आलोचकों, दोनों को ही पसंद आ रही है। फिल्म की कहानी, एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स की खूब तारीफ हो रही है।



'शैतान' एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो एक अजीबोगरीब और रहस्यमय घटना का सामना करता है। इस घटना से परिवार की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। फिल्म में अजय देवगन एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो इस घटना की तह तक पहुंचने की कोशिश करता है। आर माधवन और ज्योतिका भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।



'शैतान' फिल्म की कहानी काफी रोमांचक और रहस्यमय है। फिल्म में दर्शकों को बांधे रखने वाले कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं। फिल्म का एक्शन भी काफी दमदार है। स्पेशल इफेक्ट्स भी फिल्म की खूबसूरती को बढ़ाते हैं।



'शैतान' फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए उम्मीद है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म 'शैतान' के निर्माता इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं।


अब देखना होगा कि फिल्म 'शैतान' आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।



'शैतान' ने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह फिल्म एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'शैतान' के निर्माता इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं।

Next Story