Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अजय देवगन की 'मैदान', फुटबॉल के मैदान पर देश का नाम रोशन करने की कहानी

अजय देवगन की मैदान, फुटबॉल के मैदान पर देश का नाम रोशन करने की कहानी

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  9 March 2024 10:46 AM GMT

लंबे इंतजार के बाद, अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' आखिरकार दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।



'मैदान' फिल्म 1950 और 1960 के दशक में भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे। सैयद अब्दुल रहीम को भारतीय फुटबॉल का 'पितामह' भी कहा जाता है।



ट्रेलर में अजय देवगन एक सख्त और प्रेरक कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। वे भारतीय फुटबॉल टीम को जीत दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ट्रेलर में कुछ शानदार फुटबॉल मैचों के दृश्य भी दिखाए गए हैं।




'मैदान' का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है। फिल्म में अजय देवगन के साथ प्रियमणि, बमन ईरानी, गजराज राव और रुद्र सोनी भी मुख्य भूमिका में हैं।



'मैदान' 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और आलोचकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह उम्मीद की जा रही है कि 'मैदान' 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।



यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के इतिहास पर आधारित है, जो दर्शकों के लिए काफी रोचक होगा। अजय देवगन एक दमदार अभिनेता हैं और वे इस किरदार में पूरी तरह से फिट बैठते हैं। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है, जिन्होंने 'बदलापुर' और 'तन्हाजी' जैसी सफल फिल्में बनाई हैं।

Next Story