Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'योद्धा' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया

योद्धा की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  8 March 2024 12:31 PM GMT

अपनी आगामी फिल्म 'योद्धा' की रिलीज से पहले, अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा शुक्रवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर, सिद्धार्थ ने बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया और फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की।


सिद्धार्थ मल्होत्रा को मंदिर परिसर में भक्तों की भारी भीड़ के बीच दर्शन और पूजा करते हुए देखा गया। उन्होंने भगवान शिव को जलाभिषेक किया और आरती में भी भाग लिया।


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "मैं हमेशा से ही भगवान शिव का भक्त रहा हूं। महाशिवरात्रि के इस पावन अवसर पर, मैं बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर आया हूं। मैं अपनी फिल्म 'योद्धा' की सफलता के लिए भी प्रार्थना करता हूं।"


सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' 11 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सैनिक की भूमिका में हैं। फिल्म में दिशा पटानी और राकेश बापट भी मुख्य भूमिका में हैं।


सिद्धार्थ मल्होत्रा के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचने की खबर उनके प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर रही है। प्रशंसक सिद्धार्थ की फिल्म 'योद्धा' की सफलता के लिए भी बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना कर रहे हैं।

Next Story