Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को विदेश यात्रा की अनुमति

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को विदेश यात्रा की अनुमति

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  7 March 2024 10:39 AM GMT

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब चार साल बाद भी उनकी मौत की गुत्थी अनसुलझी बनी हुई है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें विदेश यात्रा करने से भी रोक दिया गया था।

हाल ही में मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती को एक बड़ी राहत देते हुए उन्हें विदेश यात्रा की अनुमति दे दी है। रिया अपने परिवार के साथ थाईलैंड में एक छोटी छुट्टी मनाने के लिए जाना चाहती थीं। अदालत ने रिया की इस याचिका को स्वीकार करते हुए उन्हें 20 मार्च से 2 अप्रैल 2024 तक विदेश यात्रा करने की अनुमति दे दी है।

इसके अलावा, रिया चक्रवर्ती ने होली के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए श्रीलंका जाने की भी अनुमति मांगी थी। अदालत ने इस याचिका को भी स्वीकार कर लिया है और रिया को 28 मार्च से 3 अप्रैल 2024 तक श्रीलंका यात्रा करने की अनुमति दे दी है।

यह रिया चक्रवर्ती के लिए एक बड़ी राहत है, जो सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस मामले में अभी भी जमानत पर रिहा किया गया है।

अदालत ने रिया चक्रवर्ती को विदेश यात्रा की अनुमति देते हुए कुछ शर्तें भी लगाई है जैसे रिया को अपने पासपोर्ट और यात्रा कार्यक्रम की प्रतियां अदालत में जमा करनी होंगी। उन्हें अपनी यात्रा के दौरान किसी भी मीडिया इंटरव्यू या प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करनी होगी। उन्हें अपने वकील के संपर्क में रहना होगा और यदि आवश्यक हो तो अदालत के सामने पेश होना होगा।

Next Story