Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'मर्डर मुबारक', रहस्य, कॉमेडी और रोमांच का मिश्रण

मर्डर मुबारक, रहस्य, कॉमेडी और रोमांच का मिश्रण

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 March 2024 4:09 AM GMT

'मर्डर मुबारक', एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म, जो काफी समय से दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रही थी, का ट्रेलर 5 मार्च को रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नय्यर जैसे कलाकारों का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है।


ट्रेलर की शुरुआत एक हाई-प्रोफाइल पार्टी से होती है, जहाँ एक हत्या हो जाती है। इसके बाद, पुलिस इंस्पेक्टर (पंकज त्रिपाठी) जांच शुरू करते हैं और उन्हें 7 संदिग्धों (सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नय्यर) से पूछताछ करनी पड़ती है।


ट्रेलर में हत्या, रहस्य, कॉमेडी और रोमांच का मिश्रण देखने को मिलता है। सारा अली खान और करिश्मा कपूर का ग्लैमरस लुक दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। पंकज त्रिपाठी अपनी दमदार भूमिका में एक बार फिर प्रभावित कर रहे हैं।


यह 'मर्डर मिस्ट्री फिल्म, 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म दर्शकों को थिएटरों की बजाय सीधे ओटीटी पर देखने का मौका मिलेगा।



यह निर्णय कई कारणों से लिया गया है। सबसे पहले, फिल्म का बजट अपेक्षाकृत कम है, और निर्माताओं का मानना ​​है कि ओटीटी रिलीज फिल्म को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने का सबसे अच्छा तरीका होगा।


दूसरा, ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं, और 'मर्डर मुबारक' इस बढ़ते दर्शक वर्ग का लाभ उठाने की कोशिश करेगा।




फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स ने किया है। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Next Story