Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अजय देवगन की 'शैतान' का धमाकेदार आगाज

अजय देवगन की शैतान का धमाकेदार आगाज

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 March 2024 4:07 AM GMT

साल 2024 में बॉलीवुड के सिंघम, अजय देवगन, कई बड़ी फिल्मों के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों में 'शैतान' भी शामिल है, जो 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



हालांकि फिल्म रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और शुरुआती आंकड़े बेहद उत्साहजनक हैं।




'शैतान' की एडवांस बुकिंग 2 मार्च से शुरू हुई थी। पहले दिन, फिल्म ने 10,000 टिकटों की बिक्री के साथ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन, यह आंकड़ा 15,000 टिकटों और 37.5 लाख रुपये तक पहुंच गया।



यह शुरुआती प्रदर्शन फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत है और यह दर्शाता है कि दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है।




'शैतान' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन के अलावा तब्बू, सहरिया सारण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, जो 'क्वीन्' और 'सुपर 30' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।



फिल्म की एडवांस बुकिंग का शानदार प्रदर्शन दर्शाता है कि दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। फिल्म में अजय देवगन जैसे बड़े कलाकार हैं, जो फिल्म के लिए एक बड़ा ड्रॉ कार्ड हैं।


हालांकि, फिल्म की सफलता कई अन्य कारकों पर भी निर्भर करेगी, जैसे कि फिल्म की कहानी, निर्देशन और अभिनय।



'शैतान' का शुरुआती प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन करती है।

Next Story