Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर रिलीज, मचा तहलका

रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का ट्रेलर रिलीज, मचा तहलका

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  5 March 2024 6:15 AM GMT

अभिनेता रणदीप हुड्डा फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में रणदीप हुड्डा सावरकर के किरदार में दमदार अभिनय करते नजर आ रहे हैं।


ट्रेलर की शुरुआत ब्रिटिश शासन के समय से होती है, जब भारत को गुलामी की जंजीरों में जकड़ा गया था। सावरकर, जो एक क्रांतिकारी और विचारक थे, भारत को स्वतंत्र कराने के लिए अपना जीवन समर्पित करते हैं। ट्रेलर में सावरकर की देशभक्ति, त्याग और बलिदान की भावना को दर्शाया गया है।


रणदीप हुड्डा ने सावरकर के किरदार में जान डाल दी है। उनके अभिनय की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और इमोशन का शानदार मिश्रण देखने को मिलता है।


फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' 22 मार्च 2024 को रिलीज होगी। ट्रेलर को देखकर दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।



फिल्म में रणदीप हुड्डा का दमदार अभिनय है। फिल्म मे क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन की झलक दिखेगी और इस फिल्म मे देशभक्ति, त्याग और बलिदान की भावना के साथ-साथ एक्शन, ड्रामा और इमोशन का शानदार मिश्रण भी देखने को मिलेगा।



सोशल मीडिया पर फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। दर्शक रणदीप हुड्डा के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर को लेकर लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

Next Story