Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

आराध्या बच्चन का बदला हुआ लुक, प्री वेडिंग सेरेमनी में खींचा सबका ध्यान

आराध्या बच्चन का बदला हुआ लुक, प्री वेडिंग सेरेमनी में खींचा सबका ध्यान

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  4 March 2024 8:22 AM GMT

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अक्सर अपनी स्टाइल और फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, आराध्या अंबानी परिवार के एक प्री वेडिंग समारोह में नजर आईं, जहां उनका नया लुक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा।


आराध्या ने इस समारोह में सफेद रंग का लहंगा पहना था, जिस पर चांदी के रंग की कढ़ाई का काम था। लहंगे चोली के साथ मेल खाता दुपट्टा भी लिया हुआ था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे था। आराध्या ने अपने बालों को बीच से खुला रखा था और हल्का मेकअप किया था।


आराध्या का यह नया लुक उनके पिछले लुक से काफी अलग था। पहले आराध्या को बैंग्स के साथ देखा जाता था, लेकिन इस बार उन्होंने बैंग्स के बिना अपना नया लुक पेश किया। आराध्या का यह नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।



आराध्या अक्सर अपनी माँ ऐश्वर्या के साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत करती हैं। आराध्या को नृत्य और संगीत का शौक है। आराध्या बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं।



आराध्या का यह नया लुक दिखाता है कि वह बड़ी हो रही हैं और अपनी फैशन पहचान बनाने लगी हैं। फैंस को आराध्या के नए लुक में देखकर खुशी हुई है और वे उनकी आगे की यात्रा के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Next Story