Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में पहुंचे अर्जुन कपूर

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में पहुंचे अर्जुन कपूर

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  1 March 2024 9:03 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आज सुबह गुजरात के जामनगर पहुंचे। वे अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने के लिए जामनगर गए हैं।


कपूर को जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वे कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ग्रे रंग की स्वेटशर्ट और ब्लैक जींस पहन रखी थी। एयरपोर्ट पर पैपराज़ी ने उनसे कुछ तस्वीरें भी लीं।


अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका की शादी के लिए 3 दिन का प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किया है। यह समारोह 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा। इस समारोह में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल हो रही हैं।


अर्जुन कपूर के अलावा, सलमान खान, जाह्नवी कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, और आमिर खान जैसे कई सितारे भी जामनगर पहुंच चुके हैं।


यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर किसी अंबानी परिवार के कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। इससे पहले, वे 2022 में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में भी शामिल हुए थे।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 19 जून को मुंबई में होगी।



अनंत अंबानी, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका मर्चेंट, वीरेन मर्चेंट और शाइला मर्चेंट की बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन से ही दोस्त हैं।दोनों ने 2022 में अपनी सगाई की थी। शादी का मुख्य समारोह मुंबई के एंटीलिया में होगा। इस समारोह में देश-विदेश से कई गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे।


Next Story