Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अंबानी परिवार ने 'अन्न सेवा' से शुरू की अनंत-राधिका की शादी की रस्में

अंबानी परिवार ने अन्न सेवा से शुरू की अनंत-राधिका की शादी की रस्में

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  1 March 2024 8:58 AM GMT

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में बुधवार को 'अन्न सेवा' के साथ शुरू हुईं। यह एक परंपरा है जिसमें अंबानी परिवार जरूरतमंद लोगों को भोजन परोसता है।

अन्न सेवा का आयोजन जामनगर के रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में किया गया। इस मौके पर मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा।

इस कार्यक्रम में राधिका की नानी और माता-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट भी शामिल हुए। करीब 51 हजार स्थानीय लोगों को भोजन परोसा गया। यह कार्यक्रम अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

अन्न सेवा के बाद, अंबानी परिवार ने जोगवाड गांव में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया। इस कार्यक्रम में लोक गायकों और नर्तकियों ने अपनी प्रस्तुति दी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जून को मुंबई में होगी। इससे पहले, अंबानी परिवार ने कई प्री-वेडिंग कार्यक्रमों का आयोजन किया है।

'अन्न सेवा' अंबानी परिवार की एक परंपरा है जिसमें वे जरूरतमंद लोगों को भोजन परोसते हैं। इस कार्यक्रम में करीब 51 हजार स्थानीय लोगों को भोजन परोसा गया।

अन्न सेवा के बाद, अंबानी परिवार ने जोगवाड गांव में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जून को मुंबई में होगी।

Next Story