Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की बेटियां हुईं तीन महीने की, प्यारी तस्वीरें वायरल

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की बेटियां हुईं तीन महीने की, प्यारी तस्वीरें वायरल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  28 Feb 2024 9:19 AM GMT

टीवी की लोकप्रिय जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इन दिनों माता-पिता बनने की खुशी का अनुभव कर रहे हैं। पिछले साल नवंबर में, रुबीना ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया, जिनका नाम उन्होंने जीवा और एधा रखा। 28 फरवरी, 2024 को, उनकी बेटियां तीन महीने की हो गईं, और इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए, रुबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


तस्वीरों में, रुबीना और अभिनव सफेद कपड़े पहने हुए हैं, जबकि उनकी बेटियां गुलाबी रंग के फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही हैं। रुबीना ने अपनी बेटियों को गोद में लिया हुआ है, और अभिनव उनके पीछे खड़े होकर मुस्कुरा रहे हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, "तीन महीने पहले हम माता-पिता बने थे, और आज हमारी बेटियां तीन महीने की हो गई हैं। यह एक अद्भुत सफर रहा है, और हम हर पल का आनंद ले रहे हैं।"


इन तस्वीरों को अभिनव ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "तीन महीने पहले हमारी जिंदगी बदल गई थी, जब हमारी बेटियां इस दुनिया में आई थीं। आज वे तीन महीने की हो गई हैं, और हम उनके साथ हर पल का आनंद ले रहे हैं।"


रुबीना और अभिनव की इन तस्वीरों को उनके फैंस और दोस्तों ने खूब पसंद किया है। कई सेलेब्स ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी बधाई दी है।


यह कहना गलत नहीं होगा कि रुबीना और अभिनव इन दिनों अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दौर गुजार रहे हैं।

Next Story