Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का इम्तियाज अली की चमकीला में नया जादू

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का इम्तियाज अली की चमकीला में नया जादू

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  26 Feb 2024 10:33 AM GMT

मनोरंजन जगत में 26 फरवरी को एक बड़ी खबर सामने आई है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा पहली बार इम्तियाज अली की अगली फिल्म चमकीला में साथ काम करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।


चमकीला फिल्म पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है। दिलजीत फिल्म में अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाएंगे, जबकि परिणीति उनकी पत्नी बल्बीर कौर का किरदार निभाएंगी। इम्तियाज अली इस फिल्म के निर्देशक हैं।


यह पहली बार होगा जब दिलजीत और परिणीति एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। दिलजीत अपनी कॉमेडी और गायन के लिए जाने जाते हैं, जबकि परिणीति अपनी अभिनय प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं। इम्तियाज अली अपनी रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।


चमकीला फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।


यह फिल्म मनोरंजन जगत के लिए एक बड़ी खबर है। दिलजीत, परिणीति और इम्तियाज अली का यह कॉम्बिनेशन दर्शकों को कुछ नया और दमदार देखने का वादा करता है।



दिलजीत दोसांझ अपनी आने वाली फिल्म "आरआरआर" में भी नजर आएंगे और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म "थैंक गॉड" में भी नजर आएंगी। इम्तियाज अली अपनी आने वाली फिल्म "लव आज कल 2" में भी काम कर रहे हैं।

Next Story