Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रोनित रॉय का स्विगी डिलीवरी बॉय पर गुस्सा, ट्वीट वायरल

रोनित रॉय का स्विगी डिलीवरी बॉय पर गुस्सा, ट्वीट वायरल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  26 Feb 2024 10:30 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय ने गुरुवार को एक ट्वीट कर एक स्विगी डिलीवरी बॉय पर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने डिलीवरी बॉय पर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने का आरोप लगाया और स्विगी कंपनी से भी सवाल पूछा।


रॉय ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज सुबह एक स्विगी डिलीवरी बॉय ने गलत दिशा से आते हुए मुझे टक्कर मार दी। जब मैंने उसे मना किया तो उसने मुझे गाली दी। क्या स्विगी के लिए डिलीवरी बॉय की जान बचाना महत्वपूर्ण नहीं है? क्या आप उनकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं करते हैं?"


यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग रॉय का समर्थन कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका कहना मानते हैं कि उन्होंने डिलीवरी बॉय के साथ बदतमीजी की।


स्विगी ने रॉय के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "यह घटना हमारे संज्ञान में आई है और हम इसकी जांच कर रहे हैं। हम डिलीवरी बॉय के साथ बातचीत कर रहे हैं और उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए प्रशिक्षित करेंगे। हम रोनित रॉय से भी संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं।"



रोनित रॉय 'कसौटी जिंदगी की', 'कयामत', 'अदालत' और 'सात फेरे' जैसे टीवी सीरियलों के लिए जाने जाते हैं।उन्होंने 'जोधा अकबर', 'द डर्टी पिक्चर' और 'शूटआउट एट वडाला' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। रॉय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Next Story