Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

माधवन स्तब्ध, 'शैतान' में हॉरर का स्तर अपेक्षा से कहीं ज़्यादा

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  23 Feb 2024 11:41 AM GMT

अभिनेता आर. माधवन ने अपनी आगामी फिल्म 'शैतान' में हॉरर के स्तर को लेकर आश्चर्य व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म निर्माता कहानी को इस हद तक डरावना बना देंगे।




माधवन ने कहा, "जब मैंने 'शैतान' करने का फैसला किया था, तो मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि हम किस स्तर तक जाने वाले हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम दर्शकों को इस हद तक डराने वाले हैं।"




'शैतान' एक हॉरर फिल्म है, जो एक ऐसे परिवार की कहानी पर आधारित है जो एक अजीबोगरीब घर में रहता है। फिल्म में माधवन के अलावा सान्या मल्होत्रा, वत्सल सेठ और गौरव चोपड़ा भी हैं। फिल्म का निर्देशन वीरेंद्र सिंह ने किया है और इसे विशाल भारद्वाज ने प्रोड्यूस किया है।




फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर में दिखाए गए डरावने दृश्यों ने लोगों को उत्सुक कर दिया है।




माधवन ने कहा कि वह फिल्म के ट्रेलर को देखकर खुद स्तब्ध थे। उन्होंने कहा, "ट्रेलर देखकर मुझे खुद डर लग गया। मुझे नहीं पता था कि फिल्म इतनी डरावनी होगी।"




'शैतान' 10 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का हॉरर स्तर दर्शकों को कितना डराएगा, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Next Story