Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अनुष्का शर्मा ने दिया बेटे को जन्म, 'अकाय' नाम रखा!

अनुष्का शर्मा ने दिया बेटे को जन्म, अकाय नाम रखा!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  21 Feb 2024 8:51 AM GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के घर एक बार फिर खुशियां आई हैं। अनुष्का ने 15 फरवरी को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। कपल ने अपने बेटे का नाम 'अकाय' रखा है।


यह जानकारी अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने लिखा, "हम बहुत खुशी और प्यार से यह बताते हैं कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय का इस दुनिया में स्वागत किया। हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत वक्त में आपकी दुआएं और शुभकामनाएं चाहते हैं।"


हालांकि, अनुष्का ने यह नहीं बताया कि उन्होंने बेटे को जन्म कहां दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उन्हें मुंबई से दूर विदेश में देखा जा सकता है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनुष्का ने भी विदेश में ही बेटे को जन्म दिया होगा।


अनुष्का और विराट ने साल 2017 में शादी की थी। 2021 में, अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया था। अब, 'अकाय' के जन्म के साथ, उनका परिवार पूरा हो गया है।



अकाय नाम का अर्थ 'अनंत आकाश' या 'ब्रह्मांड' होता है। यह नाम संस्कृत भाषा से लिया गया है। यह एक मजबूत और शक्तिशाली नाम है जो बच्चे के लिए एक सकारात्मक और उज्ज्वल भविष्य की आशा दर्शाता है।



अनुष्का और विराट के बेटे के जन्म की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है। फैंस और सेलेब्स दोनों ही कपल को बधाई दे रहे हैं।

Next Story