Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर कीं प्यारी तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती संग मनाया वैलेंटाइन डे, शेयर कीं प्यारी तस्वीरें

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  18 Feb 2024 6:38 AM GMT

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ वैलेंटाइन डे मनाया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।



पहली तस्वीर में प्रियंका और निक एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी मालती को गोद में लिए हुए हैं। तीसरी तस्वीर में निक गिटार बजा रहे हैं और प्रियंका उन्हें प्यार से देख रही हैं। वीडियो में प्रियंका और निक एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।




प्रियंका ने इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे हमेशा के लिए वैलेंटाइन। तुम्हारा दिल रास्ता जानता है, उसी दिशा में भागो।"




प्रियंका की इन तस्वीरों और वीडियो को उनके फैंस और बॉलीवुड हस्तियों ने खूब पसंद किया है। फैंस प्रियंका और निक की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "मालती बहुत क्यूट है।"




प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सिटाडेल" की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा प्रियंका "जी ले जरा", "एंडिंग थिंग्स" और "लव अगेन" जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Next Story