Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

इमरान हाशमी की वेब सीरीज 'शोटाइम' का ट्रेलर रिलीज, सलमान की 'टाइगर' के बाद धमाका मचाने को तैयार!

इमरान हाशमी की वेब सीरीज शोटाइम का ट्रेलर रिलीज, सलमान की टाइगर के बाद धमाका मचाने को तैयार!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  16 Feb 2024 8:31 AM GMT

इमरान हाशमी अपनी आगामी वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें इमरान एक दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्हें सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में विलन के रोल के लिए काफी सराहना मिली थी। 'शोटाइम' के साथ इमरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका मचाने के लिए तैयार हैं।




ट्रेलर में इमरान हाशमी एक फिल्म निर्माता के किरदार में नजर आ रहे हैं। वे एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो सफलता के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ट्रेलर में नेपोटिज्म, ग्लैमर, और बॉलीवुड की अंधेरी दुनिया को दिखाया गया है। नसीरुरुद्दीन शाह और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।




'शोटाइम' 8 मार्च 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह सीरीज दर्शकों को बॉलीवुड के अंदरूनी कामकाज की एक झलक देगी। इमरान के प्रशंसक उन्हें इस नए किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं।




इमरान हाशमी हिंदी सिनेमा के एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'जन्नत', 'राज', 'द डर्टी पिक्चर' और 'घनचक्कर' शामिल हैं। 'टाइगर 3' में उनके दमदार अभिनय ने उन्हें एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। 'शोटाइम' उनकी पहली वेब सीरीज है।



'शोटाइम' एक रोमांचक वेब सीरीज है। इमरान हाशमी, नसीरुरुद्दीन शाह और मौनी रॉय जैसे कलाकारों के साथ यह दर्शकों को निश्चित रूप से आकर्षित करेगी। 8 मार्च को रिलीज होने वाली इस सीरीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता है।

Next Story