Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मल्लिका राजपूत की संदिग्ध मौत से मनोरंजन जगत में हड़कंप

मल्लिका राजपूत की संदिग्ध मौत से मनोरंजन जगत में हड़कंप

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  14 Feb 2024 7:11 AM GMT

मंगलवार का दिन मनोरंजन जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा। मशहूर गायिका और अभिनेत्री मल्लिका राजपूत का शव उनके सुल्तानपुर स्थित घर के कमरे में लटकता हुआ मिला। उनकी मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।


मल्लिका राजपूत को उनके घर में मृत पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।


मल्लिका राजपूत ने 'यारा तुझे', 'तेरे बिना' जैसे कई लोकप्रिय गाने गाए थे। उन्होंने कई फिल्मों में भी अभिनय किया था।



मल्लिका राजपूत की मौत की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर मल्लिका राजपूत को श्रद्धांजलि दी है।


अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट किया "मल्लिका राजपूत की असामयिक मृत्यु से बहुत दुख हुआ। वह एक प्रतिभाशाली गायिका और अभिनेत्री थीं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।"


अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्वीट करते हुए लिखा "मल्लिका राजपूत की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। वह एक सच्ची कलाकार और एक अच्छी इंसान थीं। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।"


गायक शान ने ट्वीट किया "मल्लिका राजपूत के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात थी। वह एक अद्भुत गायिका और एक प्यारी इंसान थीं। उनकी कमी हमेशा खलेगी।"


मल्लिका राजपूत की मौत एक बड़ी क्षति है। मनोरंजन जगत ने एक प्रतिभाशाली कलाकार को खो दिया है।



पुलिस अभी मल्लिका राजपूत की मौत की जांच कर रही है। पुलिस ने अभी तक मौत का कारण नहीं बताया है। पुलिस को आशंका है कि मल्लिका राजपूत ने आत्महत्या की है।



मल्लिका राजपूत का जन्म 1989 में हुआ था। उन्होंने 2010 में 'यारा तुझे' गाने से अपना गायन करियर शुरू किया था। यह गाना बहुत लोकप्रिय हुआ था।


मल्लिका राजपूत ने 'तेरे बिना', 'दिलबर', 'इश्क वाला लव' जैसे कई अन्य लोकप्रिय गाने भी गाए थे।

Next Story