Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में टाइगर श्रॉफ ने अजय देवगन के साथ शूटिंग शुरू की

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ ने अजय देवगन के साथ शूटिंग शुरू की

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  12 Feb 2024 7:19 AM GMT

'इंडियन पुलिस फोर्स' की सफलता के बाद, बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' की तैयारियों में जुट गए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा टाइगर श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।


पिछले साल अक्टूबर में रोहित शेट्टी ने टाइगर श्रॉफ के इस फिल्म में शामिल होने की घोषणा की थी। हाल ही में जॉर्डन में अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग पूरी करने के बाद, टाइगर ने 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू कर दी है।


टाइगर पिछले एक हफ्ते से फिल्म सिटी में अजय देवगन के साथ इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 'सिंघम अगेन' में टाइगर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, जो अजय देवगन के किरदार 'बाजीराव सिंघम' के साथ मिलकर अपराध से लड़ते हैं।


यह फिल्म 2011 में आई सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' का सीक्वल है, जिसमें अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 'सिंघम अगेन' 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी।



'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें 'सूर्यवंशी' और 'इंडियन पुलिस फोर्स' भी शामिल हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और Arjun Kapoor भी कैमियो भूमिका में नजर आएंगे।


सिंघम अगेन' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और इसका निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने किया है।


'सिंघम अगेन' की शूटिंग भारत और विदेश में विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है। फिल्म के एक्शन दृश्यों का निर्देशन रोहित शेट्टी के स्टंट टीम ने किया है।


Next Story