Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अर्जुन रामपाल को 'क्रैक' की शूटिंग के दौरान हुआ स्लिप डिस्क, नोरा फतेही को भी चोटिल

अर्जुन रामपाल को क्रैक की शूटिंग के दौरान हुआ स्लिप डिस्क, नोरा फतेही को भी चोटिल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  10 Feb 2024 8:22 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल और नोरा फतेही अभिनीत फिल्म 'क्रैक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहे हैं।


हालांकि, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अर्जुन ने खुलासा किया कि फिल्म के स्टंट की शूटिंग के दौरान उन्हें स्लिप डिस्क की परेशानी हो गई थी। उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म में ज्यादातर स्टंट खुद करने की कोशिश की थी, और यह शारीरिक रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण रहा। एक सीन के दौरान मुझे स्लिप डिस्क हो गई, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग 2-3 हफ्ते के लिए रुक गई थी।"


वहीं, नोरा फतेही ने भी बताया कि फिल्म के एक सीन के दौरान उन्हें भी चोट लगी थी। उन्होंने कहा, "एक सीन में मुझे ऊंची इमारत से कूदना था। लैंडिंग के दौरान मेरा पैर मुड़ गया और मुझे चोट लग गई।"


हालांकि, दोनों कलाकारों ने कहा कि चोटों के बावजूद उन्होंने फिल्म को पूरा करने के लिए अपना पूरा प्रयास किया।


फिल्म 'क्रैक' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अर्जुन रामपाल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। विद्युत जामवाल एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। नोरा फतेही एक आइटम नंबर में नजर आएंगी।


फिल्म 24 मार्च, 2024 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन मनीष रामचंद्रन ने किया है। फिल्म का निर्माण आदित्य बिर्ला ग्रुप की AB Corp Ltd ने किया है। फिल्म का संगीत रवि बसरूर ने दिया है।

Next Story