Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कृति सेनन ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन कर मांगी सफलता की कामना

कृति सेनन ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन कर मांगी सफलता की कामना

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  8 Feb 2024 8:43 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी आगामी फिल्मों की सफलता के लिए भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। कृति के लिए यह समय बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि उनकी पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। ऐसे में उनकी अगली फिल्मों का हिट होना उनके करियर के लिए बहुत जरूरी है।

गुरुवार की सुबह कृति सेनन को पीले रंग के सूट में मंदिर में प्रवेश करते देखा गया। उन्होंने भगवान गणेश की आरती की और उनसे आशीर्वाद मांगा। मंदिर से बाहर निकलते हुए कृति ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि वह अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी फिल्में पसंद आएंगी।

कृति सेनन की आने वाली फिल्मों में "द क्रू", "किल बिल", "हाउसफुल 5" और "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" शामिल हैं। इनमें से "आदिपुरुष" और "शहजादा" बड़े बजट की फिल्में हैं, जिनसे कृति को काफी उम्मीदें हैं। "गणपत" में वह एक्शन अवतार में नजर आएंगी, जबकि "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" एक रोमांटिक फिल्म है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि कृति सेनन की आगामी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रदर्शन करती हैं। क्या वह अपनी असफलताओं का सिलसिला तोड़ पाएंगी या फिर उन्हें एक बार फिर निराशा का सामना करना पड़ेगा?

Next Story