Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

फाइटर फिल्म का नया गाना 'बेकरार दिल' रिलीज, ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री ने जीता दिल

फाइटर फिल्म का नया गाना बेकरार दिल रिलीज, ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री ने जीता दिल

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  7 Feb 2024 3:37 AM GMT

फिल्म फाइटर, जो कि 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म की कहानी और एक्शन के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।


मंगलवार को फिल्म का नया गाना 'बेकरार दिल' रिलीज किया गया, जो कि आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। गाने में ऋतिक और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


'बेकरार दिल' एक रोमांटिक गाना है जिसे विशाल मिश्रा, शिल्पा राव, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने गाया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।


गाने में ऋतिक और दीपिका एक दूसरे के प्यार में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं।


'बेकरार दिल' फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले फिल्म के दो गाने 'शेर खुल गए' और 'दिल चीज़ क्या है' रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था।


'बेकरार दिल' के रिलीज होने के बाद ऋतिक और दीपिका के फैंस काफी खुश हैं। वे सोशल मीडिया पर गाने की तारीफ कर रहे हैं और ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं।



गाना 6 फरवरी, 2024 को रिलीज हुआ था। गाने में ऋतिक और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।



'बेकरार दिल' निश्चित रूप से फिल्म फाइटर का एक हिट गाना बन गया है। यह देखना बाकी है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना अच्छा प्रदर्शन करती है।

Next Story