Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

नेहा धूपिया ने पति अंगद बेदी को जन्मदिन पर रोमांटिक अंदाज में विश किया

नेहा धूपिया ने पति अंगद बेदी को जन्मदिन पर रोमांटिक अंदाज में विश किया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  6 Feb 2024 8:49 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद बेदी को जन्मदिन पर बेहद रोमांटिक अंदाज में विश किया है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अंगद को किस करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कभी वे अंगद को गाल पर किस कर रही हैं तो कभी लिप लॉक करती नजर आ रही हैं।


तस्वीरों के साथ नेहा ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरे सोलमेट, मेरे रुम पार्टनर और मेरे चेक मेट। तुम मेरे जीवन में होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।"


नेहा के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्तों ने जमकर कमेंट्स किए हैं। हर कोई अंगद को जन्मदिन की बधाई दे रहा है और नेहा और अंगद की जोड़ी की तारीफ कर रहा है।


नेहा और अंगद ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम मेहर है। नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं।



नेहा धूपिया एक मिस इंडिया विजेता हैं। अंगद बेदी एक अभिनेता और क्रिकेटर हैं। नेहा और अंगद की शादी 2018 में हुई थी। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम मेहर है। नेहा और अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं।



यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। दोनों का प्यार और रिश्ता हमेशा से ही मिसाल रहा है। हम अंगद बेदी को जन्मदिन की बधाई देते हैं और नेहा और अंगद को हमेशा खुश रहने की कामना करते हैं।

Next Story