Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

'भक्षक': शेल्टर होम में बच्चों के साथ हो रही गलत हरकतों पर आवाज उठाने वाली फिल्म

भक्षक: शेल्टर होम में बच्चों के साथ हो रही गलत हरकतों पर आवाज उठाने वाली फिल्म

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  3 Feb 2024 5:30 AM GMT

भूमि पेडनेकर, संजय मिश्रा और आदित्य श्रीवास्तव अभिनीत फिल्म 'भक्षक' 9 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म शेल्टर होम में बच्चों के साथ हो रही गलत हरकतों पर आवाज उठाती है।


फिल्म में भूमि पेडनेकर वैशाली सिंह नाम की एक निडर खोजी पत्रकार की भूमिका में हैं, जो एक छोटे शहर में एक बालिका आश्रय गृह में रहने वाली लड़कियों के साथ हो रहे अन्याय को उजागर करती हैं।


फिल्म में संजय मिश्रा आश्रय गृह के एक शक्तिशाली व्यक्ति की भूमिका में हैं, जो लड़कियों का शोषण करता है। आदित्य श्रीवास्तव एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जो वैशाली की जांच में उसकी मदद करते हैं।


फिल्म का निर्देशन पुलकित ने किया है। फिल्म शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


फिल्म 'भक्षक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर का दमदार अभिनय देखने को मिला है।


फिल्म 'भक्षक' एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जो समाज में एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर प्रकाश डालती है। यह फिल्म दर्शकों को सोचने पर मजबूर करेगी और उन्हें इस मुद्दे के बारे में जागरूक करेगी।



भक्षक' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है इस फिल्म में भूमि पेडनेकर का दमदार अभिनय है। भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भक्षक' 9 फरवरी 2024 को होगी रिलीज होगी।



फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग 2023 में हुई थी। फिल्म 'भक्षक' 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Next Story