Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रामायण: निर्देशक नितेश तिवारी किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रामायण: निर्देशक नितेश तिवारी किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  29 Jan 2024 3:40 PM GMT

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रामायण को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, और यश जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म को निर्देशित करने वाले नितेश तिवारी किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।



अभिनेता सनी देओल, जिन्हें आखिरी बार फिल्म 'गदर 2' में देखा गया था, अब फिल्म 'रामायण' में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय पौराणिक कथा रामायण पर आधारित है।


सनी देओल 'रामायण' में हनुमान का किरदार निभाएंगे। सनी देओल ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि, "मैं भगवान हनुमान का किरदार निभाने का मौका पाकर बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं इस किरदार को पूरी ईमानदारी से निभा सकूं।"


फिल्म 'रामायण' की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू होने की संभावना है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।


इस फिल्म के आने से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने पहले भी कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। ऐसे में उम्मीद है कि वह इस फिल्म को भी एक सफल फिल्म बनाएंगे।



फिल्म रामायण एक महाकाव्य है जो हिंदू धर्म में बहुत महत्वपूर्ण है। इस फिल्म को बनाने के लिए नितेश तिवारी ने बहुत सारा शोध किया है। उन्होंने रामायण के विभिन्न संस्करणों का अध्ययन किया है, और उन्होंने कई विद्वानों से भी बात की है। इसके अलावा, उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए कई स्थानों का दौरा किया है।


नितेश तिवारी चाहते हैं कि फिल्म रामायण एक ऐसी फिल्म बने जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दे। इसके लिए उन्होंने फिल्म की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से लिखा है। उन्होंने फिल्म के दृश्यों को भी बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया है।


फिल्म रामायण को बनाने में नितेश तिवारी बहुत मेहनत कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि यह फिल्म एक ऐसी फिल्म बने जो भारतीय सिनेमा में एक मील का पत्थर साबित हो।

Next Story