Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बॉबी देओल के खूंखार लुक ने फैंस को चौंकाया

बॉबी देओल के खूंखार लुक ने फैंस को चौंकाया

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  27 Jan 2024 7:47 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म "कंगुवा" से उनके लुक की पहली झलक ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। पोस्टर में बॉबी देओल एक खूंखार किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनके चेहरे पर खौफनाक मुस्कान है। उनके सिर पर एक बड़ा नकाब है, जो उनके चेहरे के आधे हिस्से को ढक रहा है। उनके हाथ में एक तलवार है, जो उनके खतरनाक स्वभाव का संकेत दे रही है।


पोस्टर के सामने लिखा गया है "उधिरन", जो फिल्म में बॉबी देओल के किरदार का नाम है। उधिरन एक शक्तिशाली और क्रूर व्यक्ति है, जो अपने रास्ते में आने वाले किसी को भी नहीं छोड़ता। वह एक खूंखार हत्यारा है, जो लोगों को मौत के घाट उतारने में नहीं हिचकिचाता।


बॉबी देओल के इस नए लुक ने उनके फैंस को काफी खुश किया है। फैंस का कहना है कि बॉबी देओल ने इस किरदार में पूरी तरह से जान डाल दी है। उनका खतरनाक लुक देखकर उन्हें फिल्म के लिए और भी अधिक उत्सुकता हो रही है।


"कंगुवा" एक पैन-इंडिया फिल्म है, जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिवा ने किया है, और इसमें सूर्या भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Next Story