Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

अजय देवगन की फिल्म "शैतान" का टीजर रिलीज, फैंस के रोंगटे खड़े

अजय देवगन की फिल्म शैतान का टीजर रिलीज, फैंस के रोंगटे खड़े

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  25 Jan 2024 5:47 PM GMT

अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित फिल्म "शैतान" का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में अजय देवगन और आर माधवन के बीच एक रोमांचक और खतरनाक जंग देखने को मिल रही है। टीजर में अजय देवगन एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो एक रहस्यमयी षड्यंत्र को उजागर करने की कोशिश कर रहे हैं। आर माधवन एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं, जो इस षड्यंत्र का मास्टरमाइंड है।


टीजर में कुछ दृश्य काफी डरावने हैं, जिससे फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। कई फैंस का मानना है कि यह फिल्म 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है। फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है और यह 8 मार्च 2024 को रिलीज होगी।


टीजर में दिखाए गए कुछ प्रमुख दृश्यों में अजय देवगन एक मंदिर में एक रहस्यमयी कठपुतली की खोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक दृश्य में वह आर माधवन से सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं, "तुमने यह सब क्यों किया?" आर माधवन हंसते हुए कहते हैं, "तुम समझ नहीं पाओगे।" इसके बाद एक दृश्य में अजय देवगन और आर माधवन के बीच एक भयंकर लड़ाई होती है।


टीजर को देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं। कई फैंस का कहना है कि यह फिल्म अजय देवगन की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी। कुछ फैंस ने तो यह भी कहा है कि यह फिल्म "दृश्यम" की तरह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी।

Next Story