Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ओटीटी पर रिलीज, नए सीन और स्पेशल फीचर्स से धमाल मचाने के लिए तैयार

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ओटीटी पर रिलीज, नए सीन और स्पेशल फीचर्स से धमाल मचाने के लिए तैयार

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  24 Jan 2024 10:56 AM GMT

2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है।


रिपोर्ट्स थीं कि ओटीटी वर्जन में कुछ नए सीन जोड़े गए हैं। इनमें से कुछ सीन फिल्म की कहानी को और अधिक विस्तार से बताते हैं, जबकि कुछ सीन सिर्फ मनोरंजन के लिए हैं। इन सीन को जोड़ने से फिल्म की लंबाई भी कुछ बढ़ गई है।


ओटीटी वर्जन में 'एनिमल' के लिए कुछ विशेष फीचर्स भी तैयार किए गए हैं। इनमें फिल्म के पीछे के दृश्यों को दिखाने वाली एक डॉक्यूमेंट्री, फिल्म के गाने और म्यूजिक वीडियो आदि शामिल हैं।


26 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली 'एनिमल' को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। फिल्म के ओटीटी वर्जन में जोड़े गए नए सीन और विशेष फीचर्स दर्शकों को फिल्म का और अधिक आनंद लेने का मौका देंगे।


इस पैराग्राफ में मैंने मूल जानकारी को संक्षिप्त और सरल भाषा में प्रस्तुत किया है। मैंने फिल्म की रिलीज की तारीख, नए सीन और विशेष फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। मैंने शीर्षक में फिल्म की रिलीज और नए फीचर्स के बारे में जानकारी दी है, ताकि दर्शकों को फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए प्रेरित किया जा सके।

Next Story