Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शेखर कपूर की फ़िल्म 'बैंडिट क्वीन' की गूंज, हॉलीवुड एक्टर जिमोन हौंसौ ने कहा फिल्मों में कोई सीमा नहीं होती!

शेखर कपूर की फ़िल्म बैंडिट क्वीन की गूंज, हॉलीवुड एक्टर जिमोन हौंसौ ने कहा फिल्मों में कोई सीमा नहीं होती!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  17 Jan 2024 2:15 PM GMT

एक इंटरव्यू अंश में, हॉलीवुड एक्टर जिमोन हौंसौ ने शेखर कपूर द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म "बैंडिट क्वीन" देखने का खुलासा किया। ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर, जो "ब्लड डायमंड" और "ग्लेडिएटर" जैसी फिल्मों में अपने सशक्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कपूर के काम की प्रशंसा की।


शेखर कपूर और उनकी फिल्म "बैंडिट क्वीन" के प्रति हौंसौ की स्वीकृति फिल्म की वैश्विक प्रतिध्वनि और भौगोलिक सीमाओं से परे दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ने की क्षमता को दर्शाती है। कपूर की बेहतरीन स्टोरीटेलिंग कला और वास्तविक जीवन में डाकू से राजनेता बनी फूलन देवी की कहानी ने दर्शकों और हौंसौ जैसे निपुण अभिनेताओं पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जो सिनेमा की यूनिवर्सल अपील को प्रदर्शित करता है।


इंटरव्यू में, जिमोन हौंसौ द्वारा शेखर कपूर की "बैंडिट क्वीन" का जिक्र न सिर्फ फिल्म के स्थायी प्रभाव को उजागर करता है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ग्लोबल यूनिटी को भी उजागर करता है। शेखर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, साल 2022 की अपनी रिलीज 'व्हाट लव्स गॉट टू डू विद इट?' के लिए कई अंतरराष्ट्रीय सफलताएं और प्रशंसाएं जीतने के बाद, लेखक अपनी अगली फिल्म, 1983 में रिलीज़ हुई मासूम के सीक्वल, 'मासूम... द नेक्स्ट जनरेशन' काम कर रहे हैं।

Next Story