Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

साउथ फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धूम, अब्राहम ओजलर ने छह दिनों में बजट से तीन गुना ज्यादा कमाई की!

साउथ फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धूम, अब्राहम ओजलर ने छह दिनों में बजट से तीन गुना ज्यादा कमाई की!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  17 Jan 2024 2:13 PM GMT

जनवरी 2024 में, बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों की भरमार रही है। इस महीने में अब तक रिलीज हुई 6 फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें अब्राहम ओजलर ने सबसे ज्यादा कमाई की है।



मलयालम फिल्म अब्राहम ओजलर ने छह दिनों में 22.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो कि इसके बजट से तीन गुना ज्यादा है। फिल्म ने पहले दो दिनों में ही अपना बजट कमा लिया था। अब्राहम ओजलर एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसे मिधुन मैनुअल थॉमस ने निर्देशित किया है। फिल्म में जयराम, अनस्वर राजन, अर्जुन अशोकन, अनुप मेनन और सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में हैं।



अब्राहम ओजलर के अलावा, इस महीने में रिलीज हुई अन्य साउथ फिल्मों की कमाई भी अच्छी रही है। गुंटूर कारम ने 10.50 करोड़, कैप्टन मिलर ने 9.25 करोड़, हनु मान ने 8.75 करोड़, मैरी क्रिसमस ने 7.50 करोड़ और अयलान ने 6.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।



साउथ फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस महीने में रिलीज हुई सभी साउथ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। अब्राहम ओजलर की सफलता से यह भी पता चलता है कि दर्शक अच्छी कहानी और अभिनय वाली फिल्मों को पसंद करते हैं।

Next Story