Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

रॉकस्टार डीएसपी का एनरजेटिक और एंटरटेनिंग यूके टूर का हुआ आगाज़!

रॉकस्टार डीएसपी का एनरजेटिक और एंटरटेनिंग यूके टूर का हुआ आगाज़!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  13 Jan 2024 1:17 PM GMT

रॉकस्टार डीएसपी का लंदन टूर सिर्फ एक दिन दूर है और शहर में इसी कॉन्सर्ट के बज का माहौल चारों तरफ छाया हुआ है। हर पल एक लार्जर दें लाइफ एडवेंचर का वादा करता है, जिसे अनुभव करने के लिए डीएसपी के फैंस कई महीनों से इंतज़ार कर रहे हैं।


एक बेहतरीन परफ़ॉर्मर के रूप में मशहूर, रॉकस्टार डीएसपी ने 2023 में दो सफल टूर्स किए हैं, जहां उन्होंने अमेरिका और मलेशिया में फैंस को अपनी इलेक्ट्रिक बीट्स पर थिरकने पर मजबूर कर दिया। अपने पहले यूके टूर के रूप में, रॉकस्टार 13 और 14 जनवरी, 2024 को वेम्बली में ओवीओ एरिना में दो बैक-टू-बैक शो करने के लिए तैयार हैं। वह 100 से अधिक फिल्मों में म्यूजिक देने के बाद अब तेलुगु और तमिल में आगामी हिट फिल्मों के लिए म्यूजिक तैयार करेंगे। नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर, जिन्होंने 'पुष्पा: द राइज' में अपने फुट टेपिंग डांस नंबर के लिए अवॉर्ड जीता। लंदन का यह कॉन्सर्ट पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और सेंसेशनल होने वाला है।


रॉकस्टार डीएसपी के पास 2024 के लिए कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें "थंडेल," "पुष्पा: द रूल", "कांगुवा" और "उस्ताद भगत सिंह" शामिल हैं, जो हर जॉनर में उनकी वर्सेटिलिटी को दर्शाता है। बालाकृष्णा और बॉबी के साथ एक फिल्म कोलैबोरेशन के लिए बातचीत चल रही है। रॉकस्टार डीएसपी अपने चार्ट-टॉपिंग तेलुगु और तमिल हिट्स की एनरजेटिक बीट्स पर फैंस और म्यूजिक एनथुसीएस्ट को एक म्यूजिकल रोलरकॉस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

Next Story