Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

यश की फिल्म टॉक्सिक की शूटिंग फैंस की मौत के बाद स्थगित

यश की फिल्म टॉक्सिक की शूटिंग फैंस की मौत के बाद स्थगित

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  11 Jan 2024 8:38 AM GMT

साउथ सुपरस्टार यश जल्द ही फिल्म टॉक्सिक में नजर आने वाले हैं। जब से इस मूवी का एलान हुआ है यश के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिनेता ने फैंस के साथ उनके जन्मदिन पर हादसे के बाद कुछ समय के लिए इस फिल्म की शूटिंग को स्थगित कर दिया है।


कन्नड़ सुपरस्टार यश 'केजीएफ' और 'केजीएफ चैप्टर 2' जैसी फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गए हैं। उनके फैंस सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले 8 जनवरी को अभिनेता ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया, लेकिन उस दिन एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई।


दरअसल, कर्नाटक में यश के जन्मदिन के बैनर लगाते समय उनके तीन फैंस की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना से यश काफी सदमे में हैं। उन्होंने अपने फैंस की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।


यश ने इस घटना के बाद अपनी आगामी फिल्म 'टॉक्सिक' की शूटिंग स्थगित करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वह अभी इस दुख से उबर नहीं पाए हैं और शूटिंग पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।


यश की फिल्म टॉक्सिक की शूटिंग फैंस की मौत के बाद स्थगित हो गई है। अभिनेता ने कहा कि वह अभी इस दुख से उबर नहीं पाए हैं और शूटिंग पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।

Next Story