Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जबलपुर में फिल्म अन्नपूर्णी की स्टार कास्ट के खिलाफ केस दर्ज

जबलपुर में फिल्म अन्नपूर्णी की स्टार कास्ट के खिलाफ केस दर्ज

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  10 Jan 2024 7:40 AM GMT

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में फिल्म अन्नपूर्णी की अभिनेत्री नयनतारा सहित स्टार कास्ट के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह केस फिल्म में लव जिहाद और भगवान राम के अपमान को लेकर दर्ज किया गया है।

फिल्म अन्नपूर्णी एक तमिल फिल्म है, जो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में नयनतारा एक हिंदू लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है। फिल्म में दिखाया गया है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए अपने धर्म को छोड़ देती है।

इस फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है। उनका आरोप है कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है। साथ ही, फिल्म में भगवान राम को मांस खाने वाला दिखाया गया है, जो हिंदू धर्म में वर्जित है।

इस मामले में हिंदू सेवा परिषद ने जबलपुर के थाना ओमती में केस दर्ज कराया है। केस में अभिनेत्री नयनतारा, फिल्म के निर्देशक और निर्माता को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फिल्म में एक दृश्य में दिखाया गया है कि हिंदू लड़की अपने प्रेमी के साथ बिरयानी बना रही है। बिरयानी बनाने से पहले वह नमाज पढ़ती है। यह दृश्य हिंदू संगठनों को आपत्तिजनक लगा है।

दूसरे दृश्य में दिखाया गया है कि लड़की अपने प्रेमी को बताती है कि भगवान राम भी वनवास के दौरान मांस खाते थे। यह दृश्य भी हिंदू संगठनों को आपत्तिजनक लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story