Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सनी लियोनी का लेटेस्ट गाना, 'तेरी लाल चुनरिया' ने म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा!

सनी लियोनी का लेटेस्ट गाना, तेरी लाल चुनरिया ने म्यूजिक की दुनिया में कदम रखा!

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  8 Jan 2024 1:44 PM GMT

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट गाने 'तेरी लाल चुनरिया' के साथ एक बार फिर म्यूजिक की दुनिया में हंगामा मचा दिया है, जो धूम मचा रहा है और दुनियाभर में फैंस के दिलों पर कब्जा कर रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने में सनी लियोनी एक मेस्मेराइजिंग अवतार में हैं, जिसमें एक अट्रैक्टिव म्यूजिकल परफॉर्मेंस के साथ उनका चार्म देखा जा सकता है। 'तेरी लाल चुनरिया' सनी लियोनी की मैग्नेटिक प्रजेंस को न सिर्फ उनके विजुअल्स के माध्यम से शोकेस करता है बल्कि उनके बेहतरीन डांस मूव्स के साथ भी प्रदर्शित करता है, जो सॉन्ग वीडियो को एक विजुअल डिलाइट बनाता है। यह ट्रैक वाइब्रेंट बीट्स और कैंची रिदम से बना है, जो इसके अपबीट वाइब को दर्शकों के बीच हिट बना देता है।


पवन सिंह अभिनीत और ज्योतिका तंगरी द्वारा गाया गया, 'तेरी लाल चुनरिया' म्यूजिकल डुओ जावेद-मोहसिन द्वारा कम्पोज किया गया है। गाने की कोरियोग्राफी आदिल शेख ने की है। म्यूजिक में सनी लियोनी के वेंचर को कई सफलताएँ मिली हैं और यह ट्रैक एक और उपलब्धि है, जो इंडस्ट्री में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। अपनी आकर्षक ट्यून्स और सनी की मैग्नेटिक प्रजेंस के साथ, 'तेरी लाल चुनरिया' म्यूजिकल चार्ट पर डोमिनेट करने के लिए तैयार है, जिससे सनी लियोनी की स्थिति मजबूत हो गई है।


उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी 'ग्लैम फेम' को जज करने की तैयारी कर रही हैं और राहुल भट्ट अभिनीत अनुराग कश्यप की 'कैनेडी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा, फ़िल्म 'कोटेशन गैंग' से जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ सनी की तमिल सिनेमा में एंट्री जल्द ही होने वाली है।

Next Story