Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

लालू प्रसाद यादव की बायोपिक बनेगी, प्रकाश झा करेंगे निर्देशन

लालू प्रसाद यादव की बायोपिक बनेगी, प्रकाश झा करेंगे निर्देशन

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  30 Dec 2023 1:20 PM GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बायोपिक बनने जा रही है। मशहूर फिल्म निर्देशक प्रकाश झा इस फिल्म को बनाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, बायोपिक को बनाने का अधिकार आरजेडी अध्यक्ष के परिवार से ले लिया गया है। लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी इस फिल्म के प्रोड्यूसरों में शामिल होंगे।

बायोपिक में लालू यादव के जीवन के उन पहलुओं को दिखाया जाएगा, जिनके बारे में लोग बहुत कम जानते हैं। इसमें उनकी उपलब्धियों और सियासी यात्रा को भी शामिल किया जाएगा। बायोपिक की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है। और जल्द ही फिल्म की कास्टिंग भी शुरू हो जाएगी।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि लालू यादव के जीवन पर बायोपिक बन रही है। ये अच्छी बात है, देश के युवाओं समेत सभी वर्गों के लोगों को उनके जीवन के बारे में काफी दिलचस्पी है।

लालू यादव अपने ठेठ और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। संसद में उनका भाषण सुनने को हर कोई उत्सुक रहता था। बिहार से लेकर देश की सियासत में लालू का सियासी सफर काफी रोचक रहा है। लोगों को उनके जीवन के बारे में जानने की उत्सुकता हमेशा रही है।

राजनेताओं के जीवन पर बनी फिल्मों की बात करें तो बाला साहेब ठाकरे के पर फिल्म ठाकरे बनी थी। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ऑबरॉय ने मोदी का किरदार निभाया था। द एक्सिडेंडल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था। ऐसे में लालू पर बन रही बायोपिक उनके चाहनेवालों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगी।

Next Story