Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

उड़ी शाहरुख खान की नींद, फिल्म 'डंकी' कल होगी रिलीज, फैंस के उत्साह में कोई कमी नहीं

उड़ी शाहरुख खान की नींद, फिल्म डंकी कल होगी रिलीज, फैंस के उत्साह में कोई कमी नहीं

https://www.facebook.com/filmchi.liveBy : https://www.facebook.com/filmchi.live

  |  20 Dec 2023 1:38 PM GMT

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डंकी' कल यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले ही दर्शकों का उत्साह आसमान छू रहा है। फिल्म के ट्रेलर और रिलीज हुए गानों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग भी इसके सुपरहिट होने का सबूत दे रही है।

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू पहली बार नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी को लेकर भी दर्शकों की काफी उत्सुकता है। फिल्म में शाहरुख खान एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, तापसी पन्नू एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं।

फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले शाहरुख खान ने फैंस के लिए आस्क एसआरके सत्र आयोजित किया। इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि वह कल अपने आप को किस तरह से देखते हैं। इस पर अभिनेता ने एक दिल छूने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा, "सुना है कि सुबह का शो है इसलिए मुझे लगता है कि यह जानने के लिए जागते रहूंगा कि सभी को फिल्म कैसी लगी।"


शाहरुख खान के इस जवाब से साफ होता है कि वह 'डंकी' की रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं।


'डंकी' एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म है। यह फिल्म राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर और एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है।

Next Story